30,000 रूपये में घर ले आये ये चमचमाती बाइक, जाने पूरा प्रोसेस

अगर आप अच्छी से माइलेज वाली और अपने बजट में कोई सस्ती सी बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे है तो ये खबर आपके चहरे पर मुस्कान ला सकती है।

जी हां हम आपके लिए Honda की धुआँधार माइलेज देने वाली ऐसी बाइक लेकर आये है, जिसकी मार्किट में काफी ज्यादा डिमांड है, और आप इस बाइक को मार्किट दामों से आधे दामों में बड़ी ही आसानी से अपने घर लेकर आ सकते है।

इस बाइक को खरीदने का क्या प्रोसेस रहेगा, इसकी कितनी कीमत है, क्या क्या फीचर है, आइये आपको एक एक करके सभी कुछ बताते है।

Honda CB Shine Bike Price and Feature : हौंडा भारत की दूसरी सबसे ज्यादा दुपहिया वाहन बेचने वाली कंपनी है, Honda के पास बाइक और स्कूटी के मॉडल की काफी सारी रेंज है।

इसमें Honda CB Shine मोटरसाइकिल की भी मार्किट में काफी ज्यादा डिमांड है, यह बाइक 125cc सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ आती है, जो 10.7PS की पावर और 11Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

इसके शोरूम प्राइस की बात करे तो यह बाइक मार्किट में लगभग 90,000 रूपये में आपको पड़ेगी, लेकिन यहां आप इसे मात्र 30,000 हजार की पेमेंट में अपने घर लेकर जा सकते है।

दरअसल आज के समय में बहुत सारे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म एप्लीकेशन मार्किट में मौजूद है, जो पुरानी मोटरसाइकिल काफी सस्ते दामों में सेल कर रही है, और ये इतने सस्ते दामों इसलिए सेल करती है जिससे इनका सामान भी बिक जाये और एप्लीकेशन की मार्केटिंग भी हो जाये।

हमने इन सभी मोटरसाइकिल को OLX App पर देखा है, जो ज्यादातर दिल्ली की है।

1. पहली बाइक Honda CB Shine का 2015 मॉडल है, अभी तक यह मात्र 25,000 km तक चली है, जिसके लिए मालिक ने 30,000 रूपये डिमांड की है लेकिन आप मालिक से डायरेक्ट बात करके इसे ओर सस्ते में करा सकते है।

2. दूसरी बाइक भी 2016 मॉडल है, जो सिर्क 126,000 km चली है, इसकी कीमत भी 30,000 रूपये के लगभग मांगी गयी है,  लेकिन इसे भी सस्ते में आप करा सकते है इसकी लोकेशन Pratap Vihar, Delhi है।

3. तीसरी बाइक भी Honda Shine ही है, जो लगभग 45,000km तक चली है, मालिक का कहना है की बाइक में कोई गड़बड़ी नहीं है, और देखने में भी काफी अच्छी है और यह बाइक भी आपको 40,000 रूपये के लगभग मिल जाएगी।

तो आप भी OLX पर जाकर Delhi location की बाइक ढूंढ सकते है, क्युकी दिल्ली की पुरानी बाइक काफी सस्ते दामों में मिल रही है।

Leave a Comment